राकेश टिकैत का भड़काऊ विडियो हुआ वायरल

Viral Video of Farmer Leader Rakesh Tikait instigating Farmers

कल 26 जनवरी के दिवन पूरे भारत समेत विश्व ने देखा हैं कि किस तरह से भारत की राजधानी को निशाना बनाकर तथाकथित किसानों ने जमकर लाल किले में पहुंचकर उपद्रव मचाया जिसमें आम जनता के साथ साथ दिल्ली पुलिस के जवान तक भी बूरी तकरह से घायल हो गए है।

ऐसे में अब किसान नेता राकेश टितकैत का एक विडियो जमकर वायरल हो रहा हैं, जिसमें टिकैत किसानों से कहते नज़र आ रहे हैं कि, अपने साथ लाठी डंडे साथ लेकर रखना। इसके साथ ही टिकैत ये कहते हुए भी दिखाई दे रहे हैं कि किसानों से उनकी जमीन छीन ली जाएगी. सरकार मान नहीं रही है और अब सब आ जाओ अपनी जमीन नहीं बच रही।

बता दें कि, कल मचे बवाल के बाद दिल्ली पुलिस के लगभग 100 से भी ज्यादा जवान घायल हो गए हैं। तय रूट से ना जाकर और वक्त से पहले ही यह सारे प्रदर्शनकारी जबरदस्ती नियम को तोड़ते हुए लाल किले में घुस गए और वहां भी हंगामा और बखेड़ा खड़ा कर दिया जिसके बाद माहौल और भी अशांत हो गया था और पूरी दिल्ली को अस्त व्यस्त कर के रख दिया, जिसके चलते मेट्रो समेत इंटरनेट सेवाओं को भी कई इलाकों में बंद करना पड़ गया।

शाम तक दिल्ली पुलिस के कमिश्नर ने अर्ध सैनिक बल के कई पलटनें दिल्ली में तैनात कर दिया और लाल किले को पूरा सुरक्षा घेरे के अंदर डाल दिया गया। बिते दिनों से चल रहे हिंसा को लेकर दिल्ली में अब तक 22 से भी ज्यादा FIR दर्ज कर ली गई है।

इन सब के बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने कल एक ट्वीट भी किया था, जिसने सभी को चौंका दिया. राकेश टिकैत ने किसानों को रैली की सफलता के लिए बधाई दे डाली। साथ ही उन्होंने पूरे आंदोलन को शांतिपूर्ण और सफल ट्रैक्टर परेड  बताया. साथ ही उन्होंने सरकार को भी लंबी चौड़ी सलाह भी दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *