Social Media की ताकत ने बदल डाला Baba Da Dhaba की किस्मत

Viral video 80 year old couple running baba da dhaba in Malviya Nagar Delhi

Delhi के Malviya Nagar Hanuman Mandir के सामने Baba Da Dhaba के नाम से एक छोटा सा खाने का Stall हैं, जिसे 80 साल के दंपत्ति मिलकर चलाते हैै। लेकिन सभी को पता है कि, Corona virus ने सबकी कमर तोड़ रखी है।

अब Social media का कोई Vlogger (Gaurav Vasan), “बाबा दा ढाबा” पर गया था खाना खाने लकिन जैसे ही उसने video बनाकर share किया तो रातों रात “बाबा दा ढाबा” मशहूर हो गया। यहां अगर आप खाने जाएंगे तो आपको बिलकुल घर जैसा बना हुआ दाल, चावल, रोटी, सब्जी, मटर पनीर हर तरह के पकवान आपको मिल जाएंगे और Rate भी 30 से लेकर 100 रूपये के अंदर है।

Video के viral होने के बाद दूर-दूर से लोग यहां मटर पनीर का स्वाद लेने आ रहे है। इसके अलावा वीडियो देखकर देश के कई हिस्सों से लोग उनकी मदद के लिए सामने आ रहे हैं। “बाबा दा ढाबा” 80 साल के कांता प्रसाद और बदामी देवी सन् 1990 से चलाते आ रहे है। Lockdown के चलते इनको काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था और पूरे दिन में 100 रूपये की कमाई भी नहीं हो पाती थी, लेकिन आज Social Media की ताकत ने इनकी किस्मत बदलकर रख दी है।

Team India के Spinner R Ashwin भी इनकी मदद के लिए सामने आए है।

https://twitter.com/ashwinravi99/status/1313911261835517952

PIC CREDIT- R ASHWIN TWITTER

वही Delhi Capitals ने भी दिल्ली वालों को आगे बढ़कर आने के लिए अपील की है।

https://twitter.com/DelhiCapitals/status/1313922859186626561

PIC CREDIT- DELHI CAPITAL TWITTER ACCOUNT

Facebook और Twitter पर इस Video के Viral होने के बाद से ही यहां “बाबा दा ढाबा” के बाहर खाने वालों की एक लंबी कतार लगी हैं। वह कहते हैं ना कि भगवान के घर देर हैं अंधेर नहीं और सोशल मिडिया के माध्यम से किसी की भी जिंदगी कभी भी पलट सकती हैं बस सबकी सोच सकारात्मक होनी चाहिए। तो आप सब भी जाईए Malviya Nagar, “बाबा दा ढाबा” में और बहतरीन खानों का जनकर लुफ्त उठाइए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *