Tractor Rally: इन रूटों से किसान कर सकेंगे एंट्री

Tractor Rally will enter from Tikri Singhu and Ghazipur Border

26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर किसान 100 KM लंबी Tractor Rally निकालने वाले है। दिल्ली पुलिस ने इस रैली को हरी झंडी दे दी है। किसानों के 3 रूटों से एंट्री करने की इजाजत दी गई है। वही दिल्ली पुलिस ने पाकिस्तान के 308 ट्विटर हैंडल भी मार्क किए हैं, जो कि इस दौरान माहौल को खराब कर सकते है।

Press Conference के जरिए दिल्ली पुलिस के Special Commissioner Dipendra Pathak ने कहा कि, आज किसानों के साथ अच्छा संवाद रहा. पूरे सम्मान के साथ ट्रैक्टर रैली की हमारी कोशिश है. गणतंत्र दिवस परेड के बाद इन तीन जगहों से किसान ट्रैक्टर रैली के लिए एंट्री कर सकेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा हैं कि, टिकरी बॉर्डर से प्रवेश करने पर 63-64 किलोमीटर के स्ट्रेच, सिंघु बॉर्डर से 62-63 किलोमीटर के स्ट्रेच और गाजीपुर बॉर्डर से 46 किलोमीटर के स्ट्रेच की अनुमति है। ट्रैक्टरों को इस तरह से लाया जाए कि मार्च शांतिपूर्ण और अनुशासित तरीके से हो।

बता दें कि, दुसरे राज्यों से भी किसान आकर रैली में हिस्सा लेने वाले है, दिल्ली पुलिस ने किसानों को रैली निकालने के लिए इजाजत दे दी गई हैं और अब 26 को इन 3 रूटों से रैली निकाली जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *