Sushant Case में Shraddha और Sara को NCB का समन

Sushant Death Case NCB Summons Deepika, Sara, Shraddha, Rakul Preet in Drug angle

Sushant Singh Rajput मौत के मामले मैं जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ता जा रहा हैं, वैसे ही नई नई राज़ें सामने खुलकर आ रही है। Drugs Angle के सामने आने के बाद जहां Narcotics Control Bureau ने अपना जांच का दायरा और तेज़ कर रखा हैं तो वही इस जांच में कई बड़े फिल्मी सितारों का नाम भी खुल के सामने आ रहा हैं, जिसके बाद आधा Bollywood Industry गायब नज़र आ रहा हैं।

जैसे ही Drugs Chat वाला angle सामने आया तभी से Bollywood में हड़कंप मचा हुआ हैं। ताज़ा मामला Dipika Padukone, Shraddha Kapoor, Sara Ali Khan और Rakul Preet Singh से जुड़ा हुआ है। NCB ने इन चारों अदाकाराओं को Drugs मामले में समन जारी कर के भेजा है।

खबरों के मुताबिक, गोवा में शूटिंग कर रहीं दीपिका को पूछताछ के लिए 25 सितंबर को बुलाया जाएगा। रकुल प्रीत सिंह को 24 सितंबर, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को 26 सितंबर को पेश होना होगा।

Media में आए Reports की मानें तो Rhea Chakraborty ने NCB के सामने Shraddha, Sara, Rakul Preet और Fashion Designer Simome Khambatta समेत 25 Bollywood Celebrities के नाम बताए थे, जिसके बाद NCB की टीम ने तुरंत कार्यवाई करते हुए इन सभी को समन भेजा है।