Exclusive Arnab के समर्थन में Guwahati के Lalganesh में सड़को पर उतरे लोग

Suppoters came out supporting Arnab and to release him in his home town Lalganesh Guwahati

आज भारत समेत दुनिया ने देखा हैं कि किस तरह से Mumbai Police और महाराष्ट्र सरकार ने लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के साथ क्या सलूक किया हैं। सुबह 8 बजे ही Republic TV के Editor in Chief Arnab Goswami को मुंबई पुलिस उनके घर में जाकर उनके साथ और उनके पूरे परिवार के साथ बदतमीजी करते हुए उनको हिरासत में ले गए।

अब इसके बाद कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक हर जगह अर्नब के सर्मथन में लोग घर से बाहर निकल कर उनके सर्मथन में आ रहे है। गिरफ्तारी के बाद कई बड़े नेताओं ने भी अर्नब को रिहा करने के लिए Tweet किए और Freedom of Speech and Expression पर इसको हमला बताते हुए इसकी कड़ी निंदा की हैं।

वही Arnab Goswami के Home Town Guwahati के Lalganesh से उनके सर्मथक उनके सर्मथन में घर से बाहर निकल कर अर्नब के सर्मथन में अर्नब गोस्वामी जिंदाबाद के नारे लगाए और उनको तुरंत रिहा करने की मांग की।

बता दे कि इस मामले को लेकर All India Bar Association ने भी कड़ी निंदा करते हुए press release जारी किया हैं और कहा हैं कि इस मामले में Supreme Court के guidelines की अवहेलना की गई हैं और अर्नब को जल्द से जल्द रिहा किया जाए, साथ ही पुलिस वालोंं पर कड़ी कार्यवाई की जाए।

बताते चले कि, अर्नब के घर में जाकर मुंबई पुलिस ने दूर व्यवहार करते हुए उनको गिरफ्तार किया और साथ ही उनको उनके परिवार से भी मिलने नहीं दिया गया। वही अब उनके सर्मथन में दिल्ली के जंतर मंतर में भी लोग आकर महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस के ऊपर जमकर हमला बोला हैं, जिनमें जनरल जी डी बक्शी समेत कई और डिफेंस के लोग अर्नब के सर्मथन में मौदान में उतर आए और देश के हर एक कोने में उनको रिहा करने के लिए जबरदस्त तरीके से महा सरकार और महा पुलिस के खिलाफ नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन हो रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *