मुंबई Club के रेड में फंसे रैना और रंधावा

Raina and Randhawa release Statements after raid by Mumbai police in Night Club

मुंबई पुलिस ने हाल ही में एक Club में छापेमारी की हैं, जिसमें तमाम बड़े सेलिब्रिटीज को कोविड 19 के रूल्स का तोड़ने के आरोप में हिरासत में लिया गया। इस कल्ब में Singer गुरू रंधावा समेत भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना भी शामिल थे। साथ ही, सुजैन खान समेत कुल 34 लोगों को हिरासत में लिया गया था।

गुरु रंधावा के साथ ही सुरैश रैना की तरफ से भी स्टेटमेंट जारी कर दिया गया है। स्टेटमेंट में लिखा है कि- सुरेश मुंबई में एक शूट के सिलसिले में गए हुए थे। शूट देर रात तक चला इसके बाद वे एक दोस्त के निमंत्रण पर डिनर के लिए पहुंचे। उन्हें दिल्ली के लिए भी अगले ही दिन रवाना होना था।

उन्हें उस जगह के प्रोटोकॉल्स और टाइमिंग के बारे में जानकारी नहीं थी। जब उन्हें नियमों का उलंघन करते हुए पाया गया और उन्हें अपनी गलती का अंदाजा हुआ उसके बाद सुरेश रैना ने तुरंत सारे नियमों को ना सिर्फ माना बल्कि नियम ना मानने के लिए पुलिस से माफी भी मांगी। वे सरकार द्वारा जारी किए गए नियमों को गंभीरता से लेते हैं और आगे भी वे नियमों को फॉलो करते रहेंगे।

बता दें कि राज्य में राज्य सरकार ने 5 जनवरी तक के लिए Night Curfew लगाया हुआ हैं, जिससे कि, नए कोरोना स्ट्रेन से बचा जा सके। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *