मोदी ने ममता को ललकारा TMC का खेला खत्म

PM Modi Full Speech Details From Brigade Parade Ground West Bengal

बंगाल के ब्रिगेड मैदान में नरेंद्र मोदी ने ममता दीदी और उनकी पार्टी को जोरों से ललकारते हुए चारों और से घेरा है। विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि, अब बंगाल में और अन्याय नहीं होने दिया जाएगा और राज्य में विकास कार्यों पर जोरों शोरों से ध्यान दिया जाएगा।

गौर करने वाली बात हैं कि, मंच से मोदी ने ममता को ललकारते हुए कहा कि, दीदी आपकी स्कूटी भवानीपूर से यू टर्न लेकर नंदीग्राम पहुंच गई लेकिन वहां आप गिर गई तो इसमें हम क्या कर सकते है, और आपकी यही स्कूटी नंदीग्राम सीट में गिरने वाली है। मोदी यही नहीं रूके आगे उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि, पूरा बंगाल आपको दीदी मानते हुए आ रही हैं, लेकिन आपने सिर्फ आपके भतीजे को ही महत्व दिया हैं और पूरे बंगाल को आप भूल चूकी हैं, और आप पूरे बंगाल की गुनहगार है और पूरा बंगाल आपको इसके लिए सजा जरूर देंगी।

मोदी ने मंच से कहा कि, बीजेपी सारे योजनाओं को सिर्फ घोषना तक ही सीमित नहीं रखेगी उन सभी योजनाओं पर काम भी करेगी और बंगाल में बदलाव की व्यार लेकर आएंगी। मोदी ने ममता को ललकारते और लताड़ते हुए कहा कि, केंद्र की योजनाओं को बंगाल में पहुंचने से पहले ही TMC ने रोक दिया है और TMC पूरे बंगाल को झूठ बोले जा रही है।

मोदाी ने आगे कहा कि, बीजेपी ने बंगाल के सभी वर्गों के लिए खास ध्यान दिया है और बंगाल के चायवाले दोस्त मेरे दिल के काफी करीब है, और इस साल के बजट में इन चायवालों के लिए 1000 करोड़ के रकम की घोषणा की है। मैं गरीबी में पला बड़ा हूं और मुझे पता हैं कि, गरीबी क्या होता है। 130 करोड़ हिंदुस्तानी मेरे दोस्त है, गरीब से गरीब और अमीर से अमीर भी मेरे दोस्त है, और मैं अपने दोस्तों के लिए काम करता हूं और करता रहूंगा और पश्चिम बंगाल के अपने इन दोस्तों के लिए ज्यादा से ज्यादा काम करना चाहता हूं। बंगाल सरकार मुझे रोक रही हैं लेकिन मैं इन सभी दोस्तों के लिए खुलकर काम करना चाहता हूं।

घोटालों पर ममता को घेरते हुए मोदी ने कहा , आप सभी ने खेला होबे कह कह कर तोलाबाजी, सिंडीकेट कर कर के इतने घोटाले किए है कि, अपने आप में ही Corruption Olympic के खेला का आयोजन हो जाए। अब यह खेल नहीं चलेगा और ना ही चलने वाला हैं और यह सब सारे खेल अब बंद और खत्म होगा। दीदी अब यह आवाज़ और शंखनाद सुनिए, TMC का खेला शेष और विकास शुरू होने वाला है। दीदी पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि, आपके फैलाएं हुए किचड़ के चलते ही आज बंगाल में कमल खिलने जा रहा है। বাংগলার জয় ভারতের জয়।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *