असम बंगाल में विपक्ष पर जमकर बरसे नरेंद्र मोदी

PM Modi Addresses Public meeting in Assam and West Bengal full details

असम और बंगाल में चुनाव से पहले ही भाजपा अपना जोर लगाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। जहां प्रधानमंत्री मोदी ने असम में कई बड़े परियोनाओं का उदघाटन और शिलान्यास किया तो वही कांग्रेस को भी मोदी ने आढ़ें हाथों लिया है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए PM ने कहा, ‘आजादी के बाद दशकों से देश पर राज करने वालों ने दिसपुर को दिल्ली से दूर मान लिया, दिल्ली दूर नहीं है, दिल्ली आपके दरवाजे पर खड़ी है. पिछले कुछ सालों में केंद्र सरकार के मंत्रियों को यहां भेजा गया है. ताकि वो आपकी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए काम करें, समझें. मैं भी आता रहा हूं ताकि आपके विकास में सहभागी बन सकूं।’

वही हुगली में भी नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि, आप लोगों का ये उत्साह, ये उमंग, ये ऊर्जा कोलकाता से लेकर दिल्ली तक बहुत बड़ा संदेश दे रहा है. अब पश्चिम बंगाल परिवर्तन का मन बना चुका है। पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि आधुनिक हाईवे, आधुनिक रेलवे, आधुनिक एयरवे, इन देशों के आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर ने, इन देशों को आधुनिक बनाने में मदद की, वहां ये एक प्रकार से परिवर्तन का बड़ा कारण बना. हमारे देश में भी यही काम दशकों पहले होना चाहिए था. लेकिन हुआ नहीं. पीएम मोदी ने कहा कि अब हमें और देर नहीं करनी है. हमें एक पल भी रुकना नहीं है. हमें एक पल भी गंवाना नहीं है. इसी सोच के साथ आज देश में आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर के निर्माण पर अभूतपूर्व जोर दिया जा रहा है, अभूतपूर्व निवेश किया जा रहा है।

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में नोआपाड़ा से दक्षिणेश्वर तक मेट्रो रेलवे के विस्तार का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे. इससे पहले उन्होंने असम में महत्वपूर्ण परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *