Manish Sisodia ने दिया उत्तर प्रदेश सरकार को Open Challenge

Manish Sisodia Open Challenges Yogi Govt for Debate on School Model in Delhi and Uttar Pradesh

उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले आगामी विधान सभा चुनाव के लिए अभी से सब कमर कसने लगे हुए हैं और इस रेस में अब आम आदमी पार्टी भी दांव पेंच आज़मानें वाली है। केजरीवाल के 2022 में चुनाव लड़ने के ऐलान को लेकर उत्तर प्रदेश की सियासी उठापटक और तेज़ हो गई हैं।

अब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री Manish Sisodia ने उत्तर प्रदेश सरकार को Open Challenge दिया है। सिसोदिया ने खुल्ले आम ऐलान कर दिया हैं और उत्तर प्रदेश सरकार पर पलटवार करते हुए कहा हैं कि, जब CM ने कहा था कि, पार्टी 2022 का चुनाव लड़ने वाली हैं तब, उत्तर प्रदेश सरकार के कई मंत्रियों ने हम सभी को दिल्ली स्कूल के मॉडल और उत्तर प्रदेश के स्कूलों के मॉडल को लेकर डिबेट करने का चैलेंज दिया था। मुझे यह चैलेंज स्वीकार हैं और मैं 22 दिसंबर क लखनऊ आ रहा हूं बताइए कौन डिबेट करेगा मेरे साथ।

मिडिया को संबोधित करते हुए सिसोदिया ने कहा कि, सभी को उत्तर प्रदेश में स्कूलों की हालत के बारे में पता है। मैं CM से कहूंगा कि, 4 सालों में आपने बहुत मजे कर लिए, अब आपके पास सिर्फ 1 साल ही बचा है। यां तो स्कूल के हालात सूधार दिजिए या फिर एक साल बाद यूपी की राजनीति में एकदम से फेरबदल हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *