Jantar Mantar पहुंचे Kejriwal, Priyanaka शामिल हुई प्रार्थना सभा में

Kejriwal Joins Protest at Jantar Mantar demands death penalty for Hathras rape culprits

Hathras Gang Rape Case को लेकर Uttar Pradesh से लेकर देश की राजधानी Delhi तक गुस्सा, आक्रोश का माहौल और धरना प्रदर्शन जारी है।

देर शाम जहां, Priyanka Gandhi Delhi के वालमिकी मंदिर में लड़की के लिए आयोजन की गई प्रार्थना सभा में हिस्सा लिया, तो वही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी जंतर मंतर में धरना प्रदर्शन में शामिल होकर रेप के खिलाफ राज्य सरकारों के रवैये पर सवाल उठाए है।

Kejriwal ने प्रदर्शन में हिस्सा ले रहे प्रदर्शनकारियों का साथ देते हए कहा कि, “रेप जैसी घटनाओं को लेकर इस पर राजनिति बंद होनी चाहिए और रेप के दोषियों को जल्द से जल्द सजा होना चाहिए”।

वही इससे पहले Priyanka Gandhi ने कहा कि, ‘दुख की घड़ी में पीड़ित का परिवार अकेला है। हमारी बहन के साथ न्याय होना चाहिए। हमें अन्याय के खिलाफ राजनीतिक लड़ाई तेज करनी होगी। मैं प्रार्थना सभा में शामिल होने के लिए यहां आई हूं।’

लगातार बढ़ रहे वारदातों के चलते जहां राजनैतिक सरगर्मियां तेज़ हो रही हैं तो वही विपक्ष राज्य सरकार और सरकार के खिलाफ इस मुद्दे को लेकर घेरते नज़र आ रहे है। बता दे कि, हाथरस काण्ड में सीएम योगी ने SIT जांच के साथ ही मामले की सुनवाई Fast Track Court में करवाने का आदेश दिया है। बितें 2-3 दिनों में उत्तरप्रदेश के कई जगहों समेंत भारत के कई राज्यों से आए रेप की खबरों ने सबका दिल दहला कर रख दिया है और अब मामला दिल्ली तक पहुंच चुका हैं और दोषियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग कर रहे हैं। वही निर्भया के लिए Case लड़ चुकी Lawyer Seema Kushwaha अब Hathras की बेटी के लिए उसे इंसाफ देने के लिए Court में case लड़ेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *