IPL 2020. हार कर जितने वाले को Rajasthan Royals कहते है

ipl 2020 Rajasthan beat Punjab by 4 wicket

कहते है ना कि, वक्त और हालात कभी भी बदल सकते है, चाहे वह असल जिंदगी में हो या फिर खेल के मैदान में और, कुछ ऐसा ही हुआ है, Rajasthan Royals और Kings XI Punjab के बीच खेले गए Match में। पहले बल्लेबाजी करते हुए Punjab की टीम ने Rajasthan को 223 रनों का Target दिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की तरफ से मयंक अग्रवाल ने 45 बॉल पर शानदार 106 रन की पारी खेलते हुए लगातार दुसरा शतक लगाया, वही Captain KL Rahul ने भी 69 रनों की पारी खेली और पहले विकेट के लिए दोनों बल्लेबाज़ों ने 183 रनों की partnership की।

जवाब में target को Chase करने उतरी Rajasthan की शुरूआत एकदम खराब रही। बल्लेबाजी करने उतरे Rahul Tewatiya की शुरूआत एकदम खराब थी, लेकिन अचानक उन्होंने आक्रमक रूप लेते हुए अपनी रफ्तार पकड़ी और 53 रन बनाकर मैच अपनी टीम की झोली में डालने में कामयाब रहे।

पंजाब के 224 रन के टारगेट का पीछा करते हुए राजस्थान ने 226 रन बनाकर 4 विकेट से मैच जीत लिया। Rahul Tewatiya को बहतरीन प्रदर्शन के लिए Man of the Match Award दिया गया। तेवतिया ने धमाकेदार पारी खेलते हुए अगली 12 बॉल पर 45 रन जड़े। इसमें 7 छक्के भी शामिल थे। Tewatiya के धमाकेदार वापसी और बल्लेबाजी के चलते Rajasthan यह match 4 Wicket से जीत ले गया।