Rahul Gandhi को Police ने लिया हिरासत में

Hathras-Rape-Case-Rahul-gandhi-taken-to-custody-by-Noida-Police-Congress-slams-government

Hathras Gang Rape और Murder के बाद राजधानी दिल्ली से लेकर उत्तरप्रदेश में आक्रोश का माहौल हैं। एक तरफ जहां योगी सरकार ने पीड़िता के परिवार वालों को मुआवज़ा देने और नौकरी देने का ऐलान किया है, तो दुसरी तरफ विपक्षयोगी सरकार के काम काज और कानून व्यवस्था पर सवाल उठा कर उन्हें घेर रहे है, और सख्त से सख्त कार्यवाई की मांग कर रहे है।

इसी क्रम में Rahul Gandi और Priyanka Gandhi पीड़िता के परिवार वालों से मिलने के लिए हाथरस जा रहे थे तो उसी वक्त दोनों को Expressway पर रोक लिया गया. Uttar Pradesh Police ने Noida के पास से ही Expressway पर Rahul Gandhi के मार्च के रोक लिया।

Noida Police द्वारा रोके जाने के बाद Rahul Gandhi की पुलिस वालों से बहस बाजी हो गई, और राहुल ने पुलिस वालों से पुछा कि, “ये तो बताओ कौन-सी धारा पर गिरफ्तार कर रहे हो”

Congress ने इस घटना के बाद UP Police पर आरोप लगाते हुए कहा कि, ” यूपी पुलिस के साथ धक्कामुक्की में राहुल गांधी गिर पड़े और पुलिस ने उनपर लाठियां मारी। “

https://twitter.com/INCIndia/status/1311604903370911745

PIC CREDIT- ANI

वही राहुल गांधी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath सरकार पर निशाना साधते हुए twitter पर Tweet करते हुए लिखा, “UP में जंगलराज का ये आलम है कि शोक में डूबे एक परिवार से मिलना भी सरकार को डरा देता है। इतना मत डरो, मुख्यमंत्री महोदय!”

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1311598788226629633

PIC CREDIT- ANI

वही बलरामपुर (Balrampur) में रेप और मर्डर मामले को लेकर भी राहुल ने योगी सरकार पर सवाल करते हुए Tweet करके लिखा, “भाजपा का नारा ‘बेटी बचाओ’ नहीं, ‘तथ्य छुपाओ, सत्ता बचाओ’ है। #BalrampurHorror

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1311519207503269889

PIC CREDIT- ANI

Noida Police का कहना हैं कि, Rahul Gandhi अगर Hathras गए, तो वहां के हालात बिगड़ सकते हैं, तभी उनको रोका गया है।