Hathras Gang Rape. CM Yogi ने दिए SIT जांच के आदेश

Gangrape in Balrampur UP after Hathras. Victim died, both culprit arrested

14 September को उत्तर प्रदेश के Hathras में 19 साल की दलित लड़की के साथ दरिंदगी और Gangrape मामले में Yogi सरकार नें SIT जांच के आदेश दिए है।

वही इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश से से लेकर दिल्ली तक विरोध प्रदर्शन जारी है। लड़की के मरना के बाद परिवार के इजाजत के बिना ही, पुलिसवालों ने जबरन लड़की का मंगलवार सुबह ही अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस वालों ने परिवार वालों की गुहार तक नहीं सुनी।

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1311066764399185920

PIC CREDIT- ANI

इस घटना के बाद परिवार वाले फांसी की मांग कर रहे है, वही भीम आर्मी सफदरजंग अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया। वही अब CM Yogi के आदेश के बाद SIT का गठन किया जाएगा।

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1311163121440944128

PIC CREDIT- ANI

मामले की जांच के लिए Yogi ने 3 member की Team का गठन किया हैं, जो कि 7 दिन के अंदर ही Report submit करेगी। वही अब यह मामला सुनवाई के लिए Fast Track Court में चलेगा।

सवाल फिर भी आज वही का वही हैं कि, लड़कियां इस देश में कहां तक सुरक्षित हैं। निर्भया के बाद ना जानें कितने ही कानून बने लेकिन क्या सिर्फ कानून बनने से यह सब बंद होने वाला है। आज हाथरस हैं तो कल कही और परसों कही और हो सकता है। आखिर कब तक देश की हेटियां ऐसे दरिंदगी का शिकार होती रहेंगी। यहां ना दलित की बात हो रही हैं ना स्वर्ण की, यहां बात हो रही हैं बेटियों की कि, कब हमारी देश की बेटिंया अपने आप को सुरक्षित महसूस करेंगी, कब?