गुवाहाटी में सुशांत के लिए इंसाफ की लड़ाई

Guwahato roars for Sushant Singh Rajput Justice

सुशांत सिंह राजपूत को दूसरे दुनिया में सफर पर गए हुए भले ही 5 महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका हैं लेकिन देश के हर एक कोने कोने में अभी भी सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए लगातार आवाजें उठाई जा रही है। इसी क्रम में आज असम के गुवाहाटी शहर में लोग सुशंात के लिए बाहप निकल आए।

गुवाहाटी शहर में सुशांत की इंसाफ की लड़ाई लड़ने के लिए हज़ारों की संख्या में इकट्ठा होकर इंसाफ के लिए उनके सर्मथकों ने आवाज और तेज की है। लोग हाथों में सुशांत के नाम से पटे बैनर पोस्टर लिए नज़र आए और Twitter में #GuwahatiRoars4SSR को बहुत तेज़ी से trend करवाया है।

बता दे कि, सिर्फ भारत में ही नहीं देश के हर एक कोने से सुशांत को इंसाफ देने के लिए आवाज और तेज़ हो गई हैं। वही दूसरी ओर ड्रग्स मामले में लाफ्टर क्वीन भारती सिंह के घर में भी ED ने छापा मारा और उनके घर से गांजा बरामद किया हैं और भारती और उसके पति को पूछताछ करने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है।

भले आज सुशांत हम सभी के बीच हैं नहीं लेकिन ना रहते हुए भी सुशांत सिंह राजपूत भारत समेत विदेशों में भी अपने चाहने वालों के मन के अंदर क्रांति पैदा कर गया और हमेशा के लिए सभी के दिलों में अपनी खूबसूरत छाप छोड़ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *