Vaishno Devi यात्रा से पहले Drone से की जा रही है हवाई सर्वेक्षण

Drones used for security surveillance in Katra ahead of Vaishno Devi Yatra

माता Vaishno Devi के यात्रा से ठीक पहले जम्मू के कटरा में सुरक्षा व्यवस्था एकदम चाक चौंध की जा रही है, ताकि कोई परिंदा भी पर नहीं मार पाए। पूरे शहर की Drone के जरिए निगरानी की गई है।

कटरा में सुरक्षा इंतजामों को ध्यान में रखते हुए पूरे इलाके की Drone के जरिए हवाई सर्वेक्षण किया जा रहा हैं ताकि, यात्रियों और भक्तों को किसी तरह की भी दिक्कतों का सामना ना करना पड़े।

News Agency ANI से बात करते हुए Katra SP, Amit Bhasin ने बताया कि, “भक्तों की सुरक्षा को द्यान में रखते हुए सारे ,सुपक्षा इंतेजामों को ध्यान में रखा गया हैं और Covid 19 के सारे guidelines को मानने के लिए Audio video System भी लगाए गए है ताकि, समय समय पर announcements किया जा सके। “

COVID 19 महामारी के बीच भक्तों की सुरक्षा को मद्देनज़र रखते हुए Covid 19 guidelines के announcements करने के लिए Hi tech Audio Visual Technology को भी लगाया गया हैं ता कि, श्रद्धालुओं को किसी भी तरह की कोई भी दिक्कत ना हो। Drone की मदद से पूरे Katra में सुरक्षा का जायज़ा लिया गया ताकि, यात्रा में किसी भी तरह की कोई कमी ना रह जाए और भक्तों का मां वैष्णों देवी जी का यात्रा सफल हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *