दिलजीत को मिला Bollywood का समर्थन फैंस में गुस्सा

Diljit Kangana Twitter War Bollywood Supports Diljit Dosanjh

कंगना ने हाल ही में किए एक ट्वीट में शाहीन बाग वाली दादी को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। पहले तो उन्होंने दावा किया कि वो दादी किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुईं और बाद में उन्होंने कह दिया कि ये 100 रुपये के लिए कहीं भी आ जा सकती हैं। अब उसी ट्वीट को निशाना बनाकर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ और कंगना के बीच जंग आर पाड़ की हो गई है।

दरसल दिलजीत ने उस ट्वीट को आधार बनाकर कंगना पर निशाना साधते हुए और महिंदर कौर नाम की दादी का वीडियो शेयर करते हुए पूरा सच बताया। इसके तुरंत बाद कंगना रनौत ने दिलजीत को करण जौहर का पालतू बता दिया और कई तरह के निजी हमले भी कर दिए। उन्होंने दिलजीत पर चमचागिरी करने का आरोप भी लगाया।

इसके बाद दिलजीत ने जोरदार पलटवार करते हुए लिखा है, तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की है, क्या तू सभी की पालतू है?। इस ट्वीटर वॉर में जहां दोनों एक दुसरे के खिलाफ लड़े जा रहे हैं तो वही दिलजीत को अब पूरा Bollywood का सर्मथन मिल रहा है।

बता दे कि,  स्वरा भास्कर से लेकर अंगद बेदी तक, कई सेलेब्स ने खुलकर दिलजीत को सपोर्ट कर रहे है। उन्हें पंजाब की आन-बान और शान बताया जा रहा है। अगर स्वरा दिलजीत को हीरो कह रही हैं तो वहीं श्रुति सेठ उन्हें पंजाबियों की शान कह रही है। अंगद बेदी ने भी दिलजीत के स्टैंड का खुलकर स्वागत किया है।

इसके बाद अब यह लड़ाई एक दुसरे के लिए साख की लड़ाई बनती जा रही हैं तो वही दोनों स्टार्स के फैन्स भी ट्वीटर में आपस में भिड़ने ले है, और उनके फैंस भी अभी इस लड़ाई में शामिल हो गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *