दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर में भयंकर तोड़ फोड़

Delhi Jal Board Office at Jhandewalan Vandalized Today

आज दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दफ्तर को भयंकर तरह से तोड़ा गया है। तोड़ फोड़ की घटना का विडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। झंडेवालान में स्थित डीजेबी के कार्यालय में 100 से अधिक लोगों की भीड़ को तोड़फोड़ करते हुए देखा गया हैं।

आम आदमी पार्टी ने तोड़ फोड़ के लिए बीजेपी पर आरोप लगाया है। आप नेता राघव चड्ढा ने कहा कि बीजेपी के गुंडे दिल्ली जल बोर्ड के कार्यालय में घुसे और बर्बरता की. उन्होंने मुझे चुनौती दी और किसानों का समर्थन करने और उनके लिए बोलने के खिलाफ सीएम अरविंद केजरीवाल को चेतावनी दी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस घटना को शर्मनाक करार दिया है। आगे केजरीवाल ने कहा कि, भाजपा समझ ले कि आम आदमी पार्टी और मेरी सरकार पूरी तरह से अंतिम साँस तक किसानों के साथ है।इस तरह के कायरना हमलों से हम नहीं डरते।मेरी सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि भाजपा के इस तरह के हमलों से उत्तेजित ना हों, संयम बरतें और पूरी तरह से किसानों का साथ दें।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी इस हमले का जिम्मेदार बीजेपी को ठहराया हैं। घटना का एक वीडियो री-ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, “बीजेपी के बड़े-बड़े नेताओं की अगुआई में राघव चड्ढा पर हमला. देखिए किसान आंदोलन को समर्थन देने पर बदला लेने पहुंचे बीजेपी के नेताओं को.”

बतातें चलें कि, दिल्ली में पिछले कई दिनों से आम जनता को पानी की कमी से दो दो हाथ करना पड़ रहा हैं, जिससे आम जनता परेशानियों का सामना कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *