IPL 2020. RCB ने Sun-risers को 10 रनों से हराया. आज Royals और CSK आमने सामने

RCB-defeats-SRH

Royal Challengers Bangalore का Sunrisers Hyderabad के साथ Match में RCB ने Sunrisers Hyderabad को 10 रनों से मात देकर पहली जीत अपने नाम दर्ज की है।

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए Virat Kohli की सेना ने Sun-risers को 164 रनों का Target दिया, बदले में Sun-risers Hyderabad की पूरी Team 153 रन ही बना पायी। RCB के जीत के पिछे चहल की अहम भूमिका रही है, चहल ने सिर्फ 8 रन देकर 3 विकेट चटकाएं। Form में चल रहे Sun-risers के Jony Bairstow और Manish Pandey को Pavilion का रास्ता दिखाया। दोनों ने ही Sun-risers के दूसरे Wicket के लिए 71 रन की पार्टरनशिप की थी, जिसे चहल ने तोड़ा। यही मैच का टर्निंग पॉइंट भी रहा। चहल को ही मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Royal Challengers Bangalore के इस जीत के साथ ही, Virat Kohli League में एक टीम को 50 मैच जिताने वाले चौथे कप्तान बन गए हैं। इससे पहले Mahendra Singh Dhoni Chennai Super Kings, Gautam Gambhir Kolkata Knight Riders और Rohit Sharma Mumbai Indians को 50 से ज्यादा मैच जिता चुके हैं। Dhoni CSK को 100 मैच जिताने वाले अकेले कप्तान हैं।

आज, IPL में Chennai और Rajasthan आमने-सामने होंगे। पिछले season में CSK ने Rajasthan Royals को दोनों मैच में हराया था। आज का IPL 2020 का चौथा रोमांचक मैच शारजाह में शाम 7.30 बजे से खोेला जाएगा।