बंगाल फतह पर निकले अमित शाह अब क्या करेंगी दीदी

Amit Shah Visits West Bengal rally in Midnapur District

गृह मंत्री अमित शाह आज से दो दिन के लिए बंगाल के दौरे पर बंगाल पहुंचे हुए हैं। 2021 में ही पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव होने वाले है। अपने दौरे के दौरान सबसे पहले शाह ने कोलकाता स्थित रामकृष्ण मिशन में जाकर स्वामी विवेकानंद को नमन किया। जैसे ही अमित साह बंगाल पहुंचे वैसे ही सियासी पारा अपने सातवें आसमान में जा पहुंची है।

रामकृष्ण मिशन पहुंचने के बाद शाह ने यहां, स्वामी विवेकानंद और रामकृष्ण परमहंस को श्रद्धांजलि दी। अपने कार्यक्रम के मुताबिक, शाह इसके बाद मिदनापुर में एक रैली को संबोधित करेंगे। वहीं पश्चिमी मिदनापुर के बेलिजुरी गांव में एक किसान परिवार के घर लंच के लिए जाएंगे।

तय कार्यक्रम के मुताबिक, शाह स्वतंत्रता संग्राम सेनानी खुदीराम बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी करेंगे। फिर वह महामाया मंदिर में पूजा करेंगे। शाह खुदीराम बोस के परिवार वालों से भी मिलने जाएंगे।

Siddheswari मंदिर में पूजा करते अमित शाह

शाह ने रामकृष्ण मिशन पहुंचकर दर्शन करते हुए वहां से फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा, रामकृष्ण मिशन में कुछ वक्त गुजारने और स्वामी जी के बारे में और उनके उद्देश्यों के बारे में जानने का मौका मिला। वह भारत माता के एक सच्चे पुत्र हैं जिन्होंने सभी जातियों को एक ही नज़र से देखा है। उनकी कही हुई बातें और उनके आदर्श आज भी भारत को नए राह पर लेकर जा रही है।

उधर तृणमूल कांग्रेस में बैठकों का दौर जारी हैं। एक के बाद एक पार्टी के कई बड़े नेता पार्टी छोड़कर जा चुके है जिससे ममता दीदी की मुश्किलें और बढ़ती ही जा रही है। बता दें कि मिदनापूर को ममता बनर्जी का गढ़ माना जाता हैं और वही से अमित शाह रैली की शुरूआत या यूं कह लिजिए शंखनाद करने वाले हैं, जिसमें शुभेंदु अधिकारी भी मौजूद रहेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *