भाजपा के हुए दादा मिथुन चक्रवर्ती, कही यह बड़ी बात

Mithun Chakraborty Joins BJP

बंगाल के ब्रिगेड मैदान परेड ग्रांउड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में आज बंगाल के शेर और वॉलीवुड में अपना रूतबा कायम रखने वाले नायक मिथुन दा ने भाजपा का हाथ थामा है। बीजेपी में शामिल होने के बाद ही मिथुन ने कहा कि, जो आपका हक छीनेगा हम उसके खिलाफ खड़े होंगे. आज का दिन मेरे लिए सपने जैसा है. इतने बड़े नेताओं के साथ मंच साझा करूंगा, ऐसा मैंने कभी सोचा नहीं था।

दादा की यह राजनिति में दूसरी पारी है, इससे पहले वह साल 2014 में अप्रैल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कोटे से राज्यसभा पहुंचे थे। मंच से दीदी का नाम लिए बगैर ही उन्होंने बाहरी बनाम भीतरी का जवाब देते हुए मिथुन ने कहा, बंगाल में रहने वाला हर कोई बंगाली है. हम गरीबों के लिए काम करना चाहते हैं. गरीबों के लिए काम करना मेरा सपना है. मिथुन ने कहा, मैं जो बोलता हूं वो करता हूं. मैं पानी का सांप नहीं, कोबरा हूं।

रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण के दौरान TMC पर जमकर निशाना साधा और कहा कि, “अब यह खेल नहीं चलेगा और ना ही चलने वाला हैं और यह सब सारे खेल अब बंद और खत्म होगा। दीदी अब यह आवाज़ और शंखनाद सुनिए, TMC का खेला शेष और विकास शुरू होने वाला है। दीदी पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि, आपके फैलाएं हुए किचड़ के चलते ही आज बंगाल में कमल खिलने जा रहा है। বাংগলার জয় ভারতের জয়।”

गौरतलब हैं कि, बंगाल के सारे बड़े नेताओं के मौजूदगी में ही मिथुन चक्रवर्ती ने भाजपा का हाथ थामा हैं। मोदी ने भी तारीफ करते हुए कहा कि, आज बांगला का शेर भी हमारे बीच मौजूद हैं और, मिथुन चक्रवर्ती का जीवन काफी संघर्ष भरा रहा है, और वह अब अपनी आगेै की जिंदगी जनता की सेवा करने के लिए लगाने जा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *