UP में फिर शर्मसार इंसानियत. रेप के बाद हत्या

Gangrape in Balrampur UP after Hathras. Victim died, both culprit arrested

अभी हाथरस कांड ठंडा भी नहीं हुआ था, बेटी की चिता की आग सही से बूझी भी नहीं थी की उत्तरप्रदेश के बलरामपूर में 22 साल की लड़की के साथ हाथरस से भी ज्यादा डरावना तरीके से रेप करने के बाद उसे मार दिया गया।

इस दिल दहला वाली घटना में 22 साल की कॉलेज छात्रा को किडनैप कर इंजेक्शन लगाकर बेहोश कर दिया और फिर 2 आरोपियों ने दुष्कर्म किया। लड़की की हालत इतनी बिगड़ गई कि उसकी मौत हो गई।

लड़की मंगलवार सुबह 10 बजे अपने घर से कॉलेज़ का फिस देने निकली थी, लेकिन देर शाम को रिक्शे में बहुत ही बेबस हालत में घर आयी, ना ही कुछ बोल पा रही थी। लड़की की मां का कहना है कि आरोपियों ने बेटी की कमर और पैर भी तोड़ दिए, इसलिए न तो वह खड़ी हो पा रही थी और न ही बोल पा रही थी। बस इतना ही कह पाई कि पेट में बहुत तेज जलन हो रही है, हम मर जाएंगे।

वही इस वारदात के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राज्य की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने Tweet करते हुए लिखा, “भाजपा सरकार बलरामपुर में हाथरस जैसी लापरवाही व लीपापोती न करे और अपराधियों पर तत्काल कार्रवाई करे. #Balrampur #NoMoreBJP

https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1311345907938418688

PIC CREDIT- ANI

हाथरस और बलरामपूर के घटनाओं ने राज्य सरकार के महिला सुरक्षा को लेकर किए जाने वाले दावों का पोल खोलती नज़र आ रही है। आरोपी शाहिद व साहिल के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म कर मार डालने का मुकदमा दर्ज किया गया है। सवाल ज्यो का त्यो वही बरकरार है कि, आखिर कब बेटियां सुरक्षित होंगी।